Monday 19 September 2016

WhatsApp funny SMS 2016 in hindi

WhatsApp funny SMS



* पप्पू: पापा, क्या स्याही महंगी होती है?
संता: नहीं, पर क्यों पूछ रहे हो?
पप्पू: मैंने थोड़ी सोफे पर गिरा दी तो पता नहीं मम्मी इतना क्यों चिल्ला रही थी।



* टीचर (पप्पू का होमवर्क चेक करते हुए): मुझे हैरानी हो रही है कि तुम अकेले इतनी सारी गलतियां करते हो?
पप्पू: नहीं टीचर, यह सब गलतियां मैंने अकेले नहीं की हैं, मेरे पिता जी ने भी इसमें मेरी मदद की है।


* एक दिन संता, पप्पू को समझा रहा था।
संता: बेटा मेहनत किया कर, मेहनत करने से कोई मर नहीं जाता।
पप्पू: इसीलिए तो मैं मेहनत नहीं करता पापा। असली मजा तो उसी काम में है जिसमें जान का खतरा हो।


* टीचर: 'रौशनी' को किसी वाक्य में प्रयोग करो।
पप्पू: कमरे में अँधेरा है।
टीचर: पागल 'रौशनी' कहाँ है?
पप्पू: टीचर, बिजली गयी हुई है।


* जीतो: आज के टैस्ट में पप्पू तुम्हारे कितने नम्बर आये हैं?
पप्पू: बंटी से 20 नम्बर कम।
जीतो: अच्छा बंटी के कितने नम्बर आये हैं?
पप्पू: 20।


* पप्पू: मम्मी, आज स्कूल में टीचर पूछ रही थी कि मेरे और कितने भाई-बहन हैं तो मैंने कह दिया कि मैं तो अपने मां-बाप की इकलौती संतान हूं।
जीतो: तो टीचर ने क्या कहा?
पप्पू: टीचर ने हाथ जोड़े और कहा, "शुक्र है भगवान का"।


* बंटी: क्या कोई कार्ड देखकर भी भविष्यवाणी कर सकता है?
पप्पू: हां, कर सकता है।
बंटी: कौन?
पप्पू: मेरी माँ, वो मेरा रिपोर्ट कार्ड देखते ही बता देती हैं कि पिताजी के आते ही मेरी क्या गत बनने वाली है।


* गर्लफ्रेंड (पप्पू से): तुम सब लड़के एक जैसे ही क्यों होते हो?
पप्पू: क्योंकि हम मेक-अप नहीं लगाते इसलिए।


* बंटी: मैं ज़िंदगी में कुछ बड़ा और साफ़-सुथरा करना चाहता हूँ।
पप्पू: तो तू एक हाथी को नहला दे। वो बड़ा भी है और साफ़ भी हो जायेगा।


* पप्पू: पापा, सूरज, धरती से कितनी दूर है?
संता: मुझे नहीं पता।
पप्पू: आप की इसी नासमझी की सज़ा मुझे कल स्कूल में मिलेगी।

Kaisa laga friends apne dosto ko share aur comments jarur kare